बाराती तैयार पर घोड़ी में कौन बैठेगा तय नहीं, 4-6 बैठ भी गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी भी या नहीं: शिवराज

भोपाल
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव के लिए बन रहे महागठबंधन पर हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष के पीएम उम्मीदवार को लेकर हमला करते हुए कहा, सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं और बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी में बैठेगा कौन इसका कोई ठिकाना नहीं है। बिना दूल्हे की घोड़ी कितना आगे जाएगी। अगर 4-6 बैठ गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी भी या नहीं कोई ठिकाना नहीं है। बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी के खिलाफ कोलकता में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने रैली बुलाई थी। इस रैली में करीब 20 विपक्षी दलों के लोग शामिल हुए थे।

ज्यादा जोगी मठ उजाड़
कोलकता में विपक्षी रैली पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया था। शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट में ट्वीट करते हुए लिखा था, ज्यादा जोगी, मठ उजाड़। 22 पार्टियां! चंद सांसद!! तीन-चार प्रधानमंत्री उम्मीदवार! आस सत्ता पाने की। मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने पर भला रोक कहां।

मोदी के खिलाफ ममता ने बुलाई थी रैली
लोकसभा चुनाव के ठीक पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकता में मोदी सरकार के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन किया था। करीब 20 राजनैतिक दलों के नेताओं के जमावड़े के निशाने पर मोदी सरकार रहे और मंच से हर नेता ने मोदी सरकार को अलग-अलग मुद्दों पर घेरने की कोशिश की। यहां मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने जमकर मोदी सरकार पर हमला बोला। ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि मोदी सरकार अब एक्सपायरी दवा की तरह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *