बाइक पर बैठी लड़की उछलकर फ्लाइओवर से नीचे गिरी, बच गई जान

 नई दिल्ली 
फ्लाइओवर से नीचे गिरकर जिंदगी बच जाना, यह किसी के लिए चमत्कार से कम नहीं। हुआ यूं कि पीड़ित लड़की अपनी एक महिला और पुरुष दोस्त के साथ बाइक से जनकपुरी की ओर जा रही थी। जब वे तीनों विकासपुरी फ्लाइओवर पर थे, तभी उनकी बाइक में पीछे से किसी अज्ञात वीइकल ने टक्कर मार दी। बाइक का संतुलन बिगड़ा और बाइक पर बैठी एक लड़की फ्लाइओवर से नीचे कार के पास जा गिरी।  
 
पुलिस को खबर दी गई लेकिन इससे पहले घायल युवती को डीडीयू अस्पताल में दाखिल कराया जा चुका था। पुलिस का कहना है कि युवती के दाहिने हाथ की एक हड्डी टूटी है, बाकी सब ठीक है। हालांकि लड़की की कई तरह की जांच भी कराई जा रही है कि कहीं उसे कोई अंदरूनी चोट तो नहीं लगी है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि घायल युवती ठीक है। 

यह हादसा वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके में सोमवार दोपहर 1:30 से 2 बजे के बीच हुआ। घायल हुई लड़की का नाम सपना है। 20 साल की सपना, बुड़ेला गांव में रहती हैं। वह सोमवार दोपहर को अपने जानकार 18 साल के कुणाल और 22 साल की जिया के साथ बाइक पर बैठकर पश्चिम विहार से जनकपुरी की ओर जा रही थीं। बाइक पर तीन लोग बैठे थे। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इनमें से किसने हेल्मेट पहने थे और किसने नहीं।

बहरहाल, जिस वक्त इनकी बाइक विकासपुरी फलाइओवर के ऊपर थी, तभी इनकी बाइक को पीछे से किसी अज्ञात वीइकल ने टक्कर मार दी। इससे पहले कि ये लोग उस वीइकल को देख पाते, बाइक का संतुलन बिगड़ा और सपना बाइक से उछलते हुए फ्लाइओवर से नीचे जा गिरीं। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर टक्कर मारने वाला वहां से भाग गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लड़की के फ्लाइओवर से नीचे गिरने की घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। 

लड़की वहां खड़ी एक कार की ड्राइविंग सीट के बैक साइड वाले हिस्से पर कार के करीब गिरी। वहीं कुछ लोग खड़े थे। एक कार की डिकी खोलकर भी कुछ लोग उसमें से सामान निकाल या रख रहे थे। मौके पर लोग जमा हो गए। लड़की को अस्पताल में दाखिल कराया गया। 

जांच के दौरान पता लगा है कि कुणाल मोहन गार्डन का और जिया होम अपार्टमेंट सेक्टर-14 द्वारका की रहने वाली है। जांच की जा रही है बाइक चलाने वाले के पास लाइसेंस भी था या नहीं। बाकी टक्कर मारकर भागने वाले वीइकल की पहचान की जा रही है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *