बहू को मार भूसे के ढेर में दफनाया, 3 द‍िन बाद बदबू फैली तो खुला राज

संगरूर

ससुराल में एक व‍िवाहित मह‍िला को उसके पत‍ि और ससुराल वालों ने ही मारकर भूसे (तूड़ी) वाले कमरे में छ‍िपा द‍िया गया. मह‍िला की लाश 3 द‍िन तक भूसे के ढेर में दबी रही और उधर पर‍िवार मजे से घर में रह रहा था. जब बदबू घर में फैली तब मामले का खुलासा हुआ. घटना पंजाब में संगरूर ज‍िले के लहरागागा इलाके की है.

लहरागागा के गांव नंगला से 3 दिन से लापता विवाहिता की लाश भूसे वाले कमरे में छिपाई मिली. मामले का खुलासा तब हुआ जब चारों तरफ बदबू फैलने लगी. व‍िवाह‍िता के मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या कर लाश भूसे में छिपाने का आरोप लगाया है. लहरागागा पुलिस ने मृतका के पति लवप्रीत, ससुर कर्मजीत सिंह, सास सतबीर कौर और देवर सुमनदीप सिंह उर्फ सोनी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

3 साल पहले हुई थी शादी

व‍िवाह‍िता के भाई गुरसेवक सिंह ने बताया कि उसकी बहन सुखदीप कौर की शादी 3 साल पहले गांव नंगला के लवप्रीत सिंह से हुई थी. बहन के डेढ़ साल का बेटा भी है. 8 फरवरी को सुखदीप कौर ने उसे फोन किया तो वह जोर-जोर से रो रही थी. कारण पूछा तो कुछ बताया नहीं. उसके बाद फ‍िर उसकी बहन से बात नहीं हुई. 10 फरवरी को ससुराल वालों का फोन आया कि सुखदीप लापता हो गई है. उसने तुरंत माता- पिता को सुखदीप के ससुराल भेजा. सभी ने सुखदीप की तलाश शुरू कर दी.

सोशल मीड‍िया पर गुमशुदगी की पोस्ट भी डाली

पुल‍िस और मायके वालों को गुमराह करने के ल‍िए ससुराल वालों ने सोशल मीडिया पर गुमशुदगी की पोस्ट डाली. जगह-जगह उसकी खोज करने का नाटक क‍िया. वहीं, सुखदीप का परिवार नंगला में रहकर सुखदीप को ढूंढने लगे, परंतु पता नहीं चल पा रहा था.

बदबू आने पर खुली पोल

गुरसेवक ने बताया कि बुधवार को बदबू आई तो शक हुआ. जब उसके बारे में ससुराल वालों से पूछा तो पहले वे इनकार करने लगे. फ‍िर जब दबाव बनाया तो उन्होंने मान लिया कि सुखदीप को मारकर भूसे के ढेर में में छिपा दिया है. मौसा शेरा सिंह ने आरोप लगाया कि लवप्रीत के हाथों पर नाखून के निशान देख शक हुआ था लेकिन लवप्रीत ने चैन लगने का बहाना बना दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि लवप्रीत ने पिता कर्मजीत सिंह, मां सतबीर कौर, भाई सुमनदीप सिंह के साथ मिल सुखदीप का गला तार से घोंटा गया है.

पुल‍िस जांच के बाद होगा मामला साफ

पुल‍िस इस मामले की जांच कर रही है. हालांक‍ि अभी तक ये पता नहीं लगा है क‍ि शादी के 3 साल बाद ऐसा क्या हुआ कि ससुराल में बहू को मारकर उसे भूसे के ढेर में दफना द‍िया गया.    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *