बसपा विधायक रामबाई की दादागिरी, मंत्री को आवंटित बंगले में लगाया ताला

भोपाल 
मध्य प्रदेश में बसपा विधायक रामबाई की दबंगई एक बार फिर देखने को मिली है. रामबाई ने भोपाल में मंत्री कमलेश्वर पटेल को आवंटित बंगले में जबरन अपना ताला लगा दिया. इस बात की खबर जैसे ही पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को लगी उन्होंने बंगले जाकर विधायक का ताला तोड़ा और नया ताला लगाया.

दरअसल राजधानी के 74 बंगला इलाके में बंगला नंबर बी-12 पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल को आवंटित हुआ था. कमलेश्वर पटेल ने ये बंगला मंत्री प्रदीप जायसवाल के बंगला नंबर बी-20 से एक्सजेंच कर लिया. मंत्री प्रदीप जायसवाल इस बंगले में शिफ्ट होते उससे पहले ही बीएसपी विधायक रामबाई ने बंगले में अपना ताला लगा दिया.

बता दें कि रामबाई कमलनाथ सरकार से नाराज चल रही हैं. उन्होंने फिर से कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बसपा के दोनों विधायकों के लिए मंत्रिपद की मांग की है. रामबाई ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बहन जी की मदद से सरकार बनाई है. इसलिए हम अपने दोनों विधायकों के लिए मंत्रीपद की मांग कर रहे हैं. हम कर्नाटक में देख चुके हैं. वहां जैसी स्थति हम यहां नहीं चाहते हैं. अगर उन्होंने हमें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया तो हम इसका विरोध करेंगे.

इससे पहले भी रामबाई ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. विधानसभा सत्र के दौरान उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी के भाव बढ़ गए हैं. साथ ही सपा नेता को भी पार्टी ने दरकिनार कर दिया है इसका खमियाजा कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ेगा. हालांकि उन्होंने यह कहा है कि वे बसपा सुप्रीमों के आदेश के बाद ही कुछ निर्णय लेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *