बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने कही ये बात

जबलपुर
संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) में क्राइम के ग्राफ को नीचे लाने के कितने भी दावे किए जाएं, लेकिन ये सभी खोखले नजर आते हैं. जबकि शहर के गोरखपुर इलाके में दिनदहाड़े हुई एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या (Murder) भी यही साबित करती है. शहर के बीच बाजार में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर बिन्नी सरदार (Property Dealer Binny Sardar) को दो अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है. इस घटना से अंदाजा लगाना बेहद आसान है कि किस तरह आरोपियों के हौसल बुलंद और पुलिस (Police) को कोई भी डर उन पर नहीं बचा है. आपको बता दें कि गोरखपुर थाना क्षेत्र के जगत मॉल के पास एक टी स्टॉल पर प्रॉपर्टी डीलर बैठा हुआ था. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला करते हुए दनादन गोलियां चला दीं.

आसपास मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में प्रॉपर्टी डीलर बन्नी सरदार को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने निकलकर आई है कि प्रॉपर्टी डीलर की कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी, जिसके चलते अब पुलिस इस एंगल के साथ ही पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. यही नहीं, पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है.

बहरहाल, दिनदहाड़े घटित हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद शहर के अंदर दहशत का माहौल है. बताया ये भी जा रहा है कि बिन्नी के कई कांग्रेसी नेताओं से खासे अच्छे संबंध थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *