फिल्म को मिली नई रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी सिनेमाघरों में

मुंबई 
शिक्षा व्यवस्था पर आघात करती फिल्म ‘ब्लैकबोर्ड वर्सेज व्हाइटबोर्ड’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज की तारीख फाइनल नहीं हो पा रही थी. दरअसल, इस फिल्म को सेंसर के कुछ इश्यू की वजह से रोका गया था. ये फिल्म एक छोटे से शहर पर आधारित है, जो लोगों को सच्चाई से रू-ब-रू कराती है.

शिक्षा व्यवस्था पर आधारित फिल्म ‘ब्लैकबोर्ड वर्सेज व्हाइटबोर्ड’ अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म सेंसर की वजह से अटकी पड़ी थी. इस फिल्म के अभिनेता रघुवीर यादव ने बताया कि, ‘फिल्म को रिलीज करने से ज्यादा परेशानी इसे बनाने में आई. सेंसर के सर्टिफिकेट के देर से मिलने की वजह से इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया. लेकिन कहते हैं कि इंतजार का फल मीठा होता है. इस फिल्म को U सर्टिफिकेट मिला है.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म अब 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रघुवीर यादव, धर्मेंद्र सिंह, अलिस्मिता गोस्वामी, अशोक समर्थ, अखिलेंद्र मिश्रा और पंकज झा मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को तरुण बिष्ट ने डायरेक्ट किया है और इसे नुपुर श्रीवास्तव, गिरीश तिवारी और आशुतोष सिंह रतन ने प्रोड्यूस किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *