फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में पहुंची रानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म मर्दानी 2 में बिजी हैं. अभी रानी अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इसके लिए रानी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर फिल्म की कहानी के बारे में भी बता रही हैं. हाल ही में रानी मुखर्जी बिग बॉस के सेट पर पहुंची थीं.

अब रानी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में पहुंची हैं. यहां उन्होंने देखा कि पुलिस महिलाओं के खिलाफ हो रहे साइबर-क्राइम को कम करने के लिए कैसे काम कर रही है? रानी मुखर्जी पूरे देश में पुलिस ऑफिसर से मिल रही हैं और नाबालिगों द्वारा महिलाओं-लड़कियों से किए जाने वाले अपराध की आवाज उठा रही हैं.

रानी मुखर्जी ने कहा, मैं पुलिस ऑफिसर के काम को देखकर हैरान हूं. वह हमें सुरक्षित करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. पुलिस अधिकारी सही में हमें सुरक्षित रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. उनकी नौकरी बहुत प्रोफेशनल, व्यवस्थित और आत्मसमर्पित होती है.

रानी ने कहा, मेरे लिए पीसीआर में जाना काफी जानकारी देने वाला था. क्योंकि मैंने वहां बहुत सारी चीजें सीखीं. देश में टेक्नोलॉजी के विस्तार के साथ क्राइम का नेचर भी बदलता जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस क्राइम को रोकने के लिए लगातार काम कर रही है और मैं सभी पुलिस फोर्सेज को उनके काम के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं.

फिल्म मर्दानी 2, 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. मर्दानी 2 में लीड रोल में रानी मुखर्जी नजर आएंगी. फिल्म में वह सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार करती हैं. मर्दानी 2 के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *