फिलीपींस के राष्ट्रपति ने सरेआम पांच महिलाओं को किया किस, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते एक बार फिर महिलाओं से किस (चुंबन) को लेकर चर्चा में आ गये हैं। पिछले साल उन्होंने दक्षिण कोरिया में एक शादीशुदा फिलिपिनो महिला के होठों पर किस करके विवाद खड़ा कर दिया था। अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। 

दरअसल, 74 वर्षीय राष्ट्रपति रोड्रिगो हाल ही में जापान के दौरे पर थे, जहां उन्होंने फिलिपिनो समुदाय के लोगों से मुलाकात की और उन्हें संबोधित किया। संबोधन के बाद उस वक्त मंच पर मौजूद लोग और मीडियाकर्मी हैरान रह गए जब उन्होंने मंच के पास ही बैठी एक महिला से उन्हें किस करने को कहा।

सीएनएन फिलीपींस की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला तो पहले झिझकी, लेकिन बाद में वो किस करने को तैयार हो गई। उसने राष्ट्रपति से पूछा कि कहां किस करना है, होठ पर या गाल पर? उसके बाद महिला ने गाल से गाल मिलाकर राष्ट्रपति को किस किया। 

इसी तरह दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं महिला ने भी राष्ट्रपति के गालों पर चुंबन लिया। इस दौरान राष्ट्रपति ने दो महिलाओं का हाथ भी पकड़ लिया। बाद में उन्होंने सभी महिलाओं को धन्यवाद दिया। इन सबके बीच सबसे चौंकाने वाली बात ये थी कि उस वक्त मंच पर उनकी लंबे समय की साथी हनीलेट एवेंसिना भी मौजूद थीं। 

राष्ट्रपति रोड्रिगो ने अपने भाषण के दौरान बताया कि वह अपनी पूर्व पत्नी एलिजाबेथ जिमरमैन से मिलने से पहले समलैंगिक थे। यानी उन्हें सिर्फ मर्दों में ही रूचि थी, लेकिन बाद में उन्होंने धीरे-धीरे अपने आप को ठीक किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *