प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, फिर खेत में दफनाया शव

देवास 
मध्य प्रदेश के देवास में हत्या के एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. करीब दो महीने पहले हुए इस हत्या को किसी और ने नहीं बल्कि युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था. हत्या के बाद दोनों ने मिलकर शव को जमीन में दफना दिया था. करीब 2 महीने बाद अब जाकर पुलिस ने शव बरामद किया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पर इस मामले में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगता रहा है. 2 महीने पहले इटावा निवासी 32 वर्षीय सूरज जाटव घर से गायब हो गया था. उसके बूढ़े माता-पिता ने पुलिस के पास जाकर मामले की रिपोर्ट लिखवाई. लेकिन पुलिस ने करीब 2 महीने तक कोई कार्रवाई नहीं की.

दो दिन पहले मृतक के माता-पिता कुछ समाज सेविओं के साथ सिविल लाइन थाना पहुंचे और बेटे को खोजने की गुहार लगाई. जिस पर सीएसपी विजय शंकर द्विवेदी ने मामले में खोजबीन शुरू की. पुलिस ने खुलासा किया कि युवक की हत्या उसकी पत्नी पिंकी ने अपने प्रेमी अनवर के साथ मिलकर की है. अनवर इटावा में सुनील जाटव के घर के पास ही रहता था. दोनों में प्रेम संबंध होने के बाद महिला ने अपने पति को रास्ते से हटाने की साजिश की और करीब 2 महीने पहले इटावा स्थित घर में ही उसकी हत्या कर दी. बाद में नारंजीपुर के एक खेत में उसकी लाश को दफना दिया.

पुलिस ने आरोपी पिंकी और उसके प्रेमी अनवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर नारंजीपुर के एक खेत से खुदाई कर सुनील जाटव का कंकाल बरामद कर लिया है और फिर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *