प्रियंका चोपड़ा के जेठ ने शादी से एक दिन पहले सोफी टर्नर से कर लिया था ब्रेकअप

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों से जुड़ी कोई न कोई बात सामने आती रहती है। वहीं, इस बार उनके ससुराल की तरह से एक चौंकाने वाली जानकारी आई है।

यह जानकारी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर और उनके पति जो जोनस के बारे में है। सोफी टर्नर ने खुलासा करते हुए बताया कि शादी से एक दिन पहले जो जोनस ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

इससे पहले भी इस कपल ने अचानक शादी करने का फैसला करके लोगों को चौंकाया था। पहले जो ने कहा था कि वह गर्मियों में शादी करेंगे लेकिन अचानक शादी करने के फैसले के पीछे एक कहानी थी।

सोफी टर्नर ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे जो शादी से एक दिन पहले अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था। सोफी ने बताया कि ब्रेकअप वाला दिन हमारी जिंदगी का सबसे बुरा दिन था। एक सेकंड के लिए हम दोनों के पैर ठंडे पड गए थे। 24 घंटे के बाद हम दोनों शांत हो गए थे।

इसके अलावा सोफी ने अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते कहा कि एक समय मैं दिमागी तौर पर बहुत बुरे दौर से गुजर रही थी। जब जो ने मुझे हौसला दिया और कहा कि मैं तब तक तुम्हारे साथ नहीं रह सकता जब तक तुम खुद से प्यार नहीं करती। इसके साथ ही सोफी ने कहा कि एक तरह से जो ने मेरी जान बचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *