प्रयागराज कुंभ में फिर लगी आग, बाल-बाल बचे बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन

पटना 
प्रयागराज कुंभ मेले में एक बार फिर भीषण आग लग गई. ये आग देर रात बिहार के राज्यपाल लाल जी टंडन के कैंप में लगी. आग लगते ही चारो ओर भगदड़ मच गई. लोगों से इसकी सूचना फायरब्रिगेड को दी. आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया. इस आग में बिहार के राज्यपाल लाल जी टंडन का मोबाइल, चश्मा, घड़ी सहित दूसरा सामान जलकर राख हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, कुंभ में सेक्टर बीस के अरैल इलाके स्थित त्रिवेणी टेंट सिटी में रात के ढाई बजे के करीब आग लगी थी. इसी टेंट सिटी में लाल जी टंडन रुके हुए थे. जब आग लगी उस समय गवर्नर लाल जी टंडन गहरी नींद में सो रहे थे. आग में बिहार के राज्यपाल टंडन का मोबाइल, चश्मा, घड़ी व दूसरे सामान जल कर खाक हो गए. सुरक्षाकर्मियों ने लालजी टंडन को सुरक्षित कैंप से बाहर निकाल कर रात में करीब साढ़े तीन बजे सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया. बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है.

बता दें, इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के टेंट में आग लगी थी. कुंभ के सेक्टर 15 में सीएम योगी के नाथ सम्प्रदाय का टेंट लगा हुआ है. जिसमें आज सुबह आग लग गई थी. यह आग लगातार ब्लोवर चलने के कारण आग लगी थी. जिससे मौके पर मौजूद सोफा, कुर्सी जलकर खाक हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *