प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, कांग्रेस सरकार ट्रांसफर में मस्त है: रजनीश अग्रवाल

इंदौर 
मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह के इंदौर दौरे पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह सक्रिय राजनीति से दूर नहीं हैं. इस समय सारी सत्ता के सूत्र उन्हीं के हाथों में हैं. जिस प्रकार का अभी सत्ता में हुड़दंग और उपद्रव है, वो किसी न किसी तौर पर दिग्विजय सिंह की ही वजह से है. वहीं विधानसभा का सत्र भी उन्हीं के माथे भेंट चढ़ा है. वहीं उनके चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि वे चाहे चुनाव इंदौर, भोपाल या राजगढ़ से लड़ें, उससे बीजेपी को कोई खतरा या चुनौती नहीं है. वो चुनौती और खतरा कमलनाथ और सिंधिया को है.

प्रदेश में बढ़ते अपराध पर कमलनाथ के आज पुलिस हेडक्वार्टर (पीएचक्यू) में अधिकारियों के साथ मीटिंग लेने पर भी बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि कमलनाथ मीटिंगनाथ बन गए हैं. रजनीश अग्रवाल ने कहा कि आज जिस तरह पूरे प्रदेश में कानून व्यस्था बिगड़ी हुई है. हर तरह के अपराधों में कमी आने के बजाए और इजाफा हो गया है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि 'पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और कांग्रेस सरकार ट्रांसफर में मस्त है.'

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी लगातार इस मुद्दे को विपक्ष के रूप में उठाती रहेगी. सदन से लेकर सड़क तक बीजेपी इस मुद्दे को उठा रही है. वहीं हर अपराध को तर्कसंगत ठहराने का काम कांग्रेस कर रही है.

वहीं पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि इस सम्मेलन में पंचायत की समस्याओं को दूर करने का काम करना चाहिए लेकिन कांग्रेस सिर्फ बदले के भाव से काम कर रही है. सरकार पंचायत के चुने हुए प्रतिनिधियों पर दलबदल के लिए दबाव बनाने का काम रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *