पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई,एसपी ने बटकाखापा थाना प्रभारी समेत 2पुलिस कर्मी को किया सस्पेंड

पुलिस की पिटाई से एक युवक गंभीर

युवक के शरीर मे चोट के निशान, अस्पताल में भर्ती

आदिवासी अंचल आये दिन आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर सुर्खियों में रहता है। कभी शोषण तो कभी मारपीट को लेकर। ऐसा ही बटका थाना में हुई पुलिस द्वारा बेरहमी पिटाई का मामला सामने आया है। युवक को गभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमामले को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन देकर टीआई पर कार्रवाई करने की मांग की गई है। ज्ञापन के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी विवेक अग्रवाल ने बटका थाना के टीआई और दो पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित सुकनभान धुर्वे ने बताया कि नाना के घर की दो पाई चिरौंजी बिना पूछे बेच दी थी। नाना ने इस मामले में पुलिस को सिर्फ धमकाने चमकाने के लिए कहा था, लेकिन पुलिस ने बेरहमी से पिटाई की। जिससे पीड़ित के शरीर मे चोट के निशान उभर आए है। इतना ही नहीं शरीर मे जहां तहां आग से जलने जैसे बड़े बड़े छाले आ गए है। पीड़ित की हालत गभीर बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टर ने बताया कि पीड़ित के शरीर पर चोट के निशान है। वही इस मामले में asp ने बताया कि पीड़ित ने यापन दिया है। जिसके बाद थाना टीआई सहित दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। sdop अमरवाड़ा को इस मामले की जांच सौपी गई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *