पुलिस को मिली कामयाबी, कांग्रेस नेता की हत्या के मास्टरमाइंड ढेर

जबलपुर

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और कुक्कू पंजाबी हत्याकांड के मास्टरमाइंड पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गए. सोमवार सुबह नेशनल हाईवे 12 पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. दोनों  की पहचान विजय यादव और समीर खान के रूप में हुई है.

 नरसिंहपुर और जबलपुर पुलिस स्टेशन की टीम ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत दोनों बदमाशों को मार गिराया. पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में बदमाशों को गोली लगी थी. एडिशनल एसपी राजेश तोवरी, एसएचओ प्रभात शुक्ला और एक कॉन्स्टेबल भी इस मुठभेड़ में घायल हुए हैं.

घायल पुलिसकर्मियों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दोनों बदमाशों के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. विजय यादव और समीर खान ने कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और कुक्कू पंजाबी के मर्डर की प्लानिंग की थी और घटना को अंजाम दिया था. विजय यादव पर 25 हजार रुपए इनाम था.

यूपी के गाजियाबाद में इनामी बदमाश दबोचा

इससे पहले, गाजियाबाद पुलिस के साथ इस मुठभेड़ में 25000 रुपए का इनामी बदमाश बंटी और उसका साथी राजीव घायल हो गया था. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों के पास से तमंचा बाइक और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गाजियाबाद पहुंचे थे.

दरअसल, लोनी इलाके में पुलिस को चेकिंग के दौरान बाइक पर दो युवक दिखाई दिए थे. जब इन बदमाशों को रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने इन बदमाशों का पीछा किया और जवाबी फायरिंग की. फायरिंग में बंटी उर्फ विनीत और उसका एक साथी राजीव घायल हो गया. दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *