पुलिस इंस्पेक्टर को पार्क में पेशाब करना पड़ा महंगा, छिना पद

चंडीगढ़

चंडीगढ़ पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को पार्क में पेशाब करना महंगा पड़ गया. इसकी सजा उसे मिली और उसका डिमोशन कर दिया गया है. पहचान होने के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर हरपरमजीत सिंह का ओहदा सब इंस्पेक्टर से घटाकर सहायक सब-इंस्पेक्टर कर दिया गया है. मामला चंडीगढ़ के सेक्टर-41 का है, जहां पर एक पार्क बना हुआ है और इसी पार्क में आरोपी सब इंस्पेक्टर सरेआम बीच रास्ते में पेशाब करते हुए दिखे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले जब पुलिस वाला जब सरेआम पार्क में बने रास्ते पर पेशाब कर रहा था तो वहां से गुजर रहे लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में आरोपी हरपरमजीत सिंह बिना किसी हिचकिचाहट और डर के पार्क के रास्ते पर ही पेशाब करता दिखाई दे रहा है और वहां मौजूद लोग उसका वीडियो बना रहे हैं.

वीडियो में लोग यह कहते भी सुने जा सकते हैं कि चंडीगढ़ पुलिस आम लोगों को गालियां निकालती है, लेकिन खुद कितनी बेशर्मी से वर्दी का अपमान कर रही है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों ने आरोपी हरपरमजीत सिंह की पहचान करके उसके खिलाफ सेक्टर 39 के थाने में मामला दर्ज कर लिया . मामला दर्ज होने के बाद इस आरोपी पुलिस वाले को डिमोशन भी सहन करना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *