पुलवामा हमले में शहीदों के परिवारों को फिल्म उरी की टीम देगी 1 करोड़ रुपये

 
नई दिल्ली   
     
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद से ही शहीदों के पर‍िवार की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. पेमेंट बैंक एप पेटीएम ने घोषणा की थी कि इस एप पर सीआरपीएफ वेलफेयर फंड के जरिए लोग दान दे सकते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भी घोषणा की थी कि वे इस हमले में शहीद हुए परिवारों को 2.5 करोड़ देंगे. अब सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी की टीम ने शहीदों के परिवारों को एक करोड़ की मदद देने की घोषणा की है.

उरी फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने ट्वीट कर कहा कि- 'टीम उरी आर्मी फैमिली वेलफेयर फंड को एक करोड़ रुपए देती है. हम ये भी सुनिश्चित करेंगे कि ये राशि पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को मिले. हम लोगों से भी रिक्वेस्ट करते हैं कि वे भी इस मुश्किल घड़ी में जवानों का साथ दें.
 
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में हुए इस हमले के बाद आम लोगों से लेकर सेलेब्स में भी काफी गुस्सा है. कई सेलेब्रिटीज़ ने इस हमले को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है और सरकार से सख़्त कदम उठाने की मांग की है.

पुलवामा में हुए हमले के बाद फिल्म के लीड हीरो विक्की कौशल ने भी जवानों को श्रद्धांजलि दी थी. विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर लिखा था -आतंकी हमले की खबर सुनकर दुखी और सदमे में हूं. सीआरपीएफ के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए मेरा दिल भर रहा है. जो जवान घायल हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. वहीं फिल्म के डायेरक्टर आदित्य धर ने भी इस हमले को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. पुलवामा अटैक पर पीएम मोदी ने भी मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *