पुलवामा हमले पर दिए बयान से पहले ही कपिल के शो की शूटिंग कर चुकी थीं अर्चना, किया ये खुलासा

Archana Puran Singh Replaces Navjot Singh Sidhu : पुलवामा में जवानों पर किए गए आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने की खबर सामने आई. नवजोत सिंह सिद्धू की जगह पर अब अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी. वहीं जब एबीपी न्यूज़ ने अर्चना पूरण सिंह से इस खबर को लेकर संपर्क किया तो उन्होंने ये बात स्वीकार की कि उन्होंने सिद्धू की जगह पर 'द कपिल शर्मा शो' के दो एपिसोड की शूटिंग की है. मगर अर्चना ने साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने शो के दोनों एपिसोड की शूटिंग पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले के पहले की थी.

अर्चना ने एबीपी न्यूज़ को आगे बताया कि उन्होंने जज के तौर पर सिद्धू की जगह पर पहले एपिसोड की शूटिंग 9 फरवरी को तो दूसरे एपिसोड की शूटिंग 13 फरवरी को की थी. ग़ौरतलब है कि पुलवामा में जवानों पर आत्मघाती हमला 14 फरवरी को हुआ था और सिद्धू ने‌ इससे संबंधित‌ अपना बयान एक‌ दिन बाद यानि 15 फरवरी को दिया था. उन्होंने कहा कि चैनल की तरफ से उन्हें फिलहाल दो एपिसोड की शूटिंग करने‌ के लिए ही आमंत्रित किया गया था.

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक सोशल हैंडल पर अर्चना की शो में एंट्री पर उनका स्वागत किया है.

दरअसल, सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है'. 

उन्होंने आगे कहा है कि' 'यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए. लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर गई. जिसके बाद आम जनता ने शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *