पुलवामा हमले के विरोध में इंदौर में प्रदर्शन, पाक को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग

इंदौर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए फिदायीन हमले के बाद पूरे देश में जगह-जगह विरोध देखने को मिल रहा है. लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं. राजनैतिक-सामाजिक दलों सहित तमाम संगठनों में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है. इसी आक्रोश को व्यक्त करने के लिए इंदौर में बड़ी संख्या में लोग रीगल तिराहे पर पहुंचे और पुलवामा हमले का विरोध किया. लोगों ने पाकिस्तान का मुकम्मल और स्थायी बंदोबस्त करने जैसी मांग भी की है.

पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में इंदौर के रीगल तिराहे पर सामाजित और राजनैतिक संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भूतपूर्व सैनिक भी शामिल थे. आक्रोशिक आम जनता ने पाकिस्तान की निंदा करते हुए भारत सरकार से आग्रह किया कि उसे मुंहतोड़ जवाब दें. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आज देश हित में सभी राजनैतिक दलों को निजी स्वार्थ से ऊपर उठकर आतंकवाद जैसी कायराना हरकतों को पूरी शक्ति के साथ जवाब देना चाहिए.

आपको बता दें कि पुलवामा में फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह पुलवामा पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इंदौर में प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कब तक जवान यूंही सरहद पर शहीद होते रहेंगे. अचानक बड़ी संख्या में रिगल तिराहे पर पहुंचे लोगों ने पाकिस्तान को सबक सीखाने की मांग की है. सभी ने किसी दल से अलग हटकर भारतीय के तौर पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *