पुलवामा: सिद्धू के समर्थन में उतरे कपिल!

पुलवामा अटैक पर दिए गए बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को जमकर फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। जहां एक ओर उन्हें कॉमिडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, वहीं ट्विटर पर लोगों ने सिद्धू के बयान के खिलाफ हैशटैग #BoycottSiddhu चला दिया। इस हैशटैग का पलटवार करते हुए सिद्धू एक नया हैशटैग इसका इम्पैक्ट आएगा कि नहीं, #IskaImpactAyegaKiNahi चला रहे हैं। सिद्धू ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से कपिल शर्मा का एक विडियो भी ट्वीट किया है। इसमें कपिल शर्मा ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है कि इस मुद्दे का कोई ठोस निकालना चाहिए। इसके साथ ही कपिल मामले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, 'मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए। यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो। आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धूजी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चले जाएंगे। लोगों को गुमराह किया जाता है। हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू #BoycottSidhu , बॉयकॉट कपिल शर्मा शो #Boycottkapilsharmashow। मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो, यदि वाकई समस्या है तो उस पर फोकस करो। आप यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हैं कि ताकि हम असली मुद्दे से भटक जाएं।'

निर्मला सीतारमण के विडियो पर सिद्धू का अटैक
इसके साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #IskaImpactAyegaKiNahi के साथ कई अन्य पोस्ट भी किए हैं। एक निजी न्यूज चैनल ने रक्षामंत्री सीतारमण की टिप्पणी वाले विडियो में नवजोत सिंह सिद्धू को टैग किया है। इसमें वह कह रही हैं, 'सिद्धू भारत में फेमस हैं। उनकी बहुत फॉलोइंग है, वह जाकर गले लगा रहे हैं हमारे दुश्मन (पाकिस्तान) के आर्मी के चीफ को, इम्पैक्ट आएगा कि नहीं, वह बात मैं बोल रही हूं। इस बयान को रीट्वीट करते हुए एक पोस्ट में नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि इम्पैक्ट आएगा कि नहीं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *