पुलवामा अटैक के बाद बॉलीवुड स‍िंगर्स ने रद्द किया पाकिस्तान दौरा

 
नई दिल्ली 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है. बॉलीवुड के सेलेब्स भी अपने गुस्से को सोशल मीड‍िया पर व्यक्त कर चुके हैं. बीते द‍िनों हमले की न‍िंदा करते हुए जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने प्रस्तावित कराची दौरा रद्द कर दिया था. अब बॉलीवुड की मशहूर स‍िंगर रेखा भारद्वाज और सिंगर हर्षदीप कौर ने पाकिस्तान दौरा रद्द कर द‍िया है.

रिपोर्ट के मुताब‍िक, दोनों स‍िंगर को एक संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए लाहौर जाना था. रेखा भारद्वाज और हर्षदीप कौर को अगले महीने 21 और 22 मार्च को लाहौर में होने जा रहे शान-ए-पाकिस्तान नाम के कार्यक्रम में शामिल होना था. लेकिन पुलवामा हमले के बाद दोनों स‍िंगर्स ने नाराजगी जताते हुए अपने दौरे को कैंस‍िल कर द‍िया है. स‍िंगर्स का कहना है कि पुलवामा हमले के बाद बदले माहौल में पाकिस्तान यात्रा से देश के लोगों की संवेदनाओं को ठेस नहीं पंहुचाई जा सकतीं. पूरा देश अपने वीरों के बलिदान के शोक में हैं.

बता दें सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत और नोटबुक से पाकिस्तानी स‍िंगर आत‍िफ असलम के गानों को हटा द‍िया है. इसके पहले आत‍िफ असलम के एक स‍िंगल को यूट्यूब से अनल‍िस्ट कर द‍िया था. आत‍िफ के इस गाने को 12 फरवरी को यूट्यूब पर टीसीरीज ने र‍िलीज किया था.

पुलवामा हमले की वजह से 22 फरवरी को र‍िलीज हो रही फिल्म टोटल धमाल को पाकिस्तान में र‍िलीज नहीं किया जाएगा. इस बात की जानकारी सोशल मीड‍िया पर फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन ने सोमवार को दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *