पीएम मोदी ने चुनावी सभा को किया संबोधित कहां किसानो का कर्जा क्यो नही हुआ माफ

धार
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पीएम मोदी का धार में आगमन हुआ। पीएम की सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था के लिए लगभग चार दिनों से कवायद चल रही थी।मंगलवार को पीजी ग्राउंड पर पुलिस ने चप्पे चप्पे पर पुलिस बल लगा रखा था। मोदी के आने के पूर्व ही सभास्थल का पंडाल पुरी तरह से भर चुका था। लाखों की संख्या में आए लोग मोदी,मोदी के नारे लगाते हुए देखे जा रहे थे। 

पीएम के आने के र्पूव मंच पर धार की लोकप्रिय सांसद सावित्री ठाकुर,पूर्व सीएम षिवराजसिंह,प्रदेष अध्यक्ष राकेष सिंह,गोपाल भार्गव,पूर्व मंत्री अंतरसिंह आर्य,धार विधायक नीना विक्रम वर्मा,पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रम वर्मा,सत्यनारायण जटिया,जिला अध्यक्ष राज बर्फा आदि मौजुद रहे।

वही पीएम मोदी की सभा के बाद ही उनके दिए वक्तव्य से भन्नाई कांग्रेस ने प्रेस वार्ता ली। कांग्रेस की और से मप्र षासन के मंत्री जीतू पटवारी ने कहा की पीएम मोदी भ्रम पैदा कर रहे हैं। इसके पूर्व पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करने के पूर्व भारत माता की जय के नारे लगवाए। पीएम मोदी ने कांग्रेस का बिना नाम लिए उस पर जमकर निषाना साधा। 

उन्हों ने कहां कि किसानों के लिए जो हम बैंक में पैसा डाल रहे थे कि वह अपनी फसल के लिए बीज खरीदे वह दवाई खरीदे मगर मप्र की कांग्रेस सरकार ने हमको सूची अभी तक नही दी। उन्होंने कहां कि कमल नाथ एण्ड कंपनी ने कहा था कि दस दिनों में किसानों का कर्ज माफ कर देगे मगर आज तक किसानों का कर्ज माफ नही हुआ हैं उन्होंने जनता से पूछा कि बताओं कर्जा माफ हुआ कि नही इस पर जनता की और और नहीं कहां गया। पीएम मोदी ने कहा कि नामदार कह रहे थे कि अगर दस दिनों में कर्जा माफ नही हुआ तो हम सीएम बदल देगे मगर अब तक बदला क्या। मोदी ने कहां कि धार हो झाबुआ हो पुरा मालवा मुझे अच्छी तरह जानता है विधानसभा के दौरान अलीराजपुर आना हुआ था और अब धार की धरती पर आना हुआ है। 

आज ऐसे समय में आपके पास आया हु जब हमारी वायुसेना ने आतंकियों को मूंह तोड जवाब दिया हैं।आतंकियों के पास सुधरने के अलावा कोई चारा नहीं है और अगर वह फिर भी नही सुधरेगे तो फिर क्या किया जाएगा यह उन्हें समझा दिया गया है।धार वासियों से पूछ रहा हूं कि इमानदारी से बताना जो हमारी सेना का पराक्रम पर गर्व है हमारे वीर जवानों ने सही किया मगर हमारे देष का दुर्भाग्य है कि कुछ लोगों को ऐसा नहीं लगता है। मप्र के एक नेता जमकर सवाल उठा रहे है इन्होंने पुलवामा में हुई घटना को हादसा बताया। साथियों नामदार परिवार के यह वहीं सिपह सालार है, जिन्हे आतंक को बढावा देने वाले अबषांतिदूत नजर आने लगे है यह वही महाषय है जिन्होंने मूबंई हमले में भी पाकिस्तान को क्लीन चीट दे दि थी और जांच को भटकाने का काम किया था। 

पूर्व सीएम ने भी चुनावी रैली को संबोधित किया उन्होंने कहा कि हमारी उम्र भी पीएम मोदी को लग जाए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहां कि देष नहीं झुकने दुंगा ऐसे पीएम को हम प्रणाम करते है। अब एक नए भारत का उदय हो रहा है,सीएम ने कई योजनाए बताई और कहां कि अब एक नए भारत का उदय हो रहा हैं।पीएम मोदी भगवान के अवतार जैसे है।मोदी हमारे भारत का स्वाभिमान है। इस दौरान उन्होने कहां कि  मामा कि याद आती है कि नही,उन्होंने कहां कि हमसे का भूल हो गई जो यह सजा हमकों मिली कुल मिलाकर बीजेपी की सत्ता जाने से दुखी षिवराज सिंह ने अपनी बात को जनता से कह दिया।

मप्रषासन के मंत्री जीतू पटवारी ने तुरंत रैली के बाद प्रेस को संबोधित किया उन्होंने कहां कि पीएम मोदी मंच से भ्रम फैला रहे हैं। श्री पटवारी ने कहा कि मोदी तहसील और जिले के नेता जैसे बोले वह मुझे दुख हुआ। क्या यह सही है कि देष का पीएम प्रदेष की सरकार के खिलाफ बाते कह वह पीएम को षोभा नही देता।उन्होंने कहा कि मोदी ने उस सूची का जिक्र किया जिस पर किसानों को दो हजार रूपए देने कि बात कही लेकिन जिसने पचास हजार करोड रूपए प्रदेष के किसानों को दिया उसका जिक्र तक नही किया।उन्होंने कहा कि पीएम को यह बताना था कि जो वादा किया था कि कालाधन लाउगा वह काला धन कहां है इस पर पीएम जवाब क्यो नही देते। आप यह बताए पीएम की अर्थव्यवस्था बेडा गर्ग हुआ लोगों व्यसाय घट गए इस पर जवाब क्यो नहीं देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *