पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बनारस में हुंकार भरेंगे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

रायपुर 
लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार उत्तर प्रदेश में तूफानी दौरा कर रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल के तूफानी दौरों से कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की राजनीतिक फिजा में नया तड़का लगाने की कोशिश में है. अमेठी में चुनाव प्रचार के बाद अब सीएम बघेल पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र बनारस में हुंकार भरेंगे. सीएम बघेल वहां कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों के लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद कांग्रेसी नेता दूसरे राज्यों में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. वहीं सीएम भूपेश बघेल भी उत्तर प्रदेश में अपना कैम्प जमाए हुए हैं. भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश की संसदीय सीट बाराबंकी, अमेठी और रायबरेली में अपनी ताकत को झोंक रहे हैं. इस सीटों पर चुनाव प्रचार थमने के बाद सीएम भूपेश बघेल दो दिनों के लिए अपने राजनीतिक गुरु दिग्विजय सिंह के भोपाल संसदीय सीट पर प्रचार करने 5 मई को पहुंच रहे हैं.

प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि सीएम भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश की संसदीय सीटों पर लगातार कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार अभियान की कमान संभाले हुए हैं. अब देश के सबसे बड़े फायरब्रांड नेता पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में चुनाव अभियान की कमान संभालने जा रहे हैं. मोदी के गढ़ में सीएम भूपेश बघेल चुनावी हमला बोलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *