पीएम नरेन्द्र मोदी की छत्तीसगढ़ में पहली चुनावी सभा आज

रायपुर 
छत्तीसगढ़ के बालोद के इतिहास में पहली बार कोई प्रधानमंत्री पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 अप्रैल को बालोद के हथौद गांव में आमसभा को संबोधित करेंगे. यहां वे कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव सहित आस-पास के संसदीय क्षेत्रों के प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव 2019 की छत्तीसगढ़ में पीएम नरेन्द्र मोदी की ये पहली चुनावी सभा होगी.

छत्तीसगढ़ भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमसभा को लेकर तैयारी पूरी कर ली है. प्रधानमंत्री मोदी ओडिशा के सोनपुर से बालोद पहुंचेंगे. तय शेड्यूल के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार की दोपहर बालोद-धमतरी मार्ग स्थित ग्राम हथौद पहुंचेंगे, जहां 2 बजे उनकी सभा होगी. प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियां व व्यवस्था पूर्ण हो चुकी है. सभा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

भाजपा नेताओं ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी की छत्तीसगढ़ की यह पहली चुनावी सभा ऐतिहासिक होगी और प्रदेश के कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को राष्ट्रवादी राजनीतिक दृष्टिकोण देकर पीएम मोदी पूरे प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पक्की करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी की सभा में 4 लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता व आमजनता हिस्सा लेगी. सभा में भाजपा के राष्ट्रीय, प्रादेशिक, जिला स्तर के पदाधिकारियों सहित 4 लोकसभा भाजपा प्रत्याशी  मोहन मंडावी (कांकेर), विजय बघेल (दुर्ग),  चुन्नीलाल साहू, (महासमुंद) और  संतोष पांडेय (राजनांदगांव) भी उपस्थित रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *