पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा आरोप, कहा- विपक्ष ने अभिनंदन मामले में षड्यंत्र रचा

 
नई दिल्ली     

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर पाकिस्तान को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने की नसीहत दी है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा, 'हिन्दुस्तान की मांग है कि पाकिस्तान आतंक छोड़े, इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस पाने वाले आतंकियों को पाकिस्तान हमें सौंपे. इसके साथ ही 26/11 के गुनाहगारों को पाकिस्तान हमें सौंपे.'

पीएम मोदी ने कहा कि जो अपने पीएम पर शक करते हैं उन्हें पहचानना होगा, जो पाकिस्तान के पीएम की तारीफ करते हैं उन्हें पहचानना होगा. अभिनंदन जब पाकिस्तान में था, विपक्ष ने अभिनंदन मामले में षडयंत्र रचा. अभिनंदन पर विपक्ष की राजनीति धरी की धरी रह गई. मैं पाकिस्तान के ट्रैप में फंसना नहीं चाहता.
 
पीएम मोदी ने कहा कि पहले लोग मोदी को नहीं जानते थे, अब देश मोदी को जानता है. राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मसलों पर देश मेरा रुख जानता है. इस देश का कोई व्यक्ति नरेन्द्र मोदी की देशभक्ति पर शक नहीं कर सकता. ये मेरे शब्द नहीं बल्कि मेरा जीवन बोलता है.

पीएम मोदी ने कहा कि A-SAT पर कांग्रेस में प्राथमिक ज्ञान का अभाव है. A-SAT टेस्ट से पहले लंबी ग्लोबल प्लानिंग की गई थी. चुनाव के दौरान क्या सरकार गंभीर मुद्दों पर भी नहीं बोल सकती? विपक्ष का अज्ञान बड़ा है. 30 सालों की अस्थिरता के बाद देश स्थिरता चाहता है.
 
पीएम मोदी ने कहा कि देश को पूर्ण बहुमत की सरकार चाहिए. जनता ने पूर्ण बहुमत वाली सरकार का फैसला किया है. हम 2014 की तुलना में 2019 में अधिक सीटें जीतेंगे. देश की जनता अगर विपक्ष के सभी बयानों को इकठ्ठा करके देखे तो खुद निर्णय ले लेगी कि इन लोगों  के हाथों में कभी देश की सत्ता नहीं दी जानी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *