पार्टी में छा जाना है तो कैरी करें Mira Rajput जैसा रेड हॉट लुक

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मों में नहीं दिखाई देती हों लेकिन वह अपने फैशन और स्टाइल से ही इतनी लाइमलाइट चुरा लेती हैं कि उन्हें शायद पर्दे पर आने की जरूरत भी नहीं है। हाल ही में वह जब रेड हॉट शॉर्ट्स और जैकेट में नजर आईं तो कोई भी उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहा था।

मीरा अपने पति शाहिद कपूर के साथ हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने रेड कलर के हॉट शॉर्ट्स और मैचिंग जैकेट पहनी हुई थी। साथ ही में उन्होंने रेड पॉइंटिड पंप्स पहने थे जो उनके लेग्स को और हाइलाइट करते हुए उन्हें सेक्सी लुक दे रहे थे। मीरा ने जो ड्रेस पहनी थी उन्हें अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने डिजाइन किया था।
मीरा ने मेकअप के लिए नैचरल लुक चुना था और अपने बाल खुले रखे थे। उन्होंने ड्रेस के साथ कैरी करने के लिए स्टाइलिश क्लच चुना था जो कॉन्ट्रास्ट इफेक्ट क्रिएट करते हुए ओवरऑल लुक पर काफी सूट हो रहा था। उनका लुक कुछ ऐसा था कि शायद रैंप पर आने वाली मॉडल्स से भी वह ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं।

वहीं शाहिद की बात की जाए तो उन्होंने ऑल वाइट लुक चुना था। फिल्म 'कबीर सिंह' से स्ट्रॉन्ग कमबैक करने वाले इस ऐक्टर ने वाइट पैंट्स, शर्ट और हाफ जैकेट पहनी थी। इसके साथ उन्होंने लाइट ब्राउन फॉर्मल शूज पहने थे।

फैशन शो के दौरान और बाद में यह स्टाइलिश कपल हाथों में हाथ डाले नजर आया था। जो उनके प्यार को दिखा रहा था। वैसे यह पहली बार नहीं है जब मीरा का इतना गॉरजस अवतार देखने को मिला हो, इससे पहले भी वह कई बार अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में छा चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *