परेश रावल नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, BJP के वरिष्ठ नेताओं को दी जानकारी

 
अहमदाबाद 

अभिनेता से राजनेता बने जाने माने फिल्म कलाकार और पिछले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात की अहमदाबाद-पूर्व लोकसभा सीट पर भाजपा की टिकट पर जीते परेश रावल ने आज साफ तौर पर कहा कि वह अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

पीएम मोदी का समर्थन जारी रखेंगे परेश रावल
परेश रावल ने यह भी कहा कि चुनाव नहीं लडऩे के निर्णय के बावजूद वह प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन जारी रखेंगे और भाजपा के समर्थक बने रहेंगे। उनकी उम्मीदवारी को लेकर जारी अटकलों के बीच आज उन्होंने एक ट्विट कर कहा, ‘मै मीडिया और अपने मित्रों से आग्रह करता हूं कि वे मेरे नामांकन के बारे में अटकलें न लगाएंं। मैने पार्टी को महीनों पहले लोकसभा चुनाव न लडऩे के अपने फैसले से अवगत करा दिया था। हालांकि मै भाजपा का एक स्वामीभक्त सदस्य और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कट्टर समर्थक बना रहूंगा।’ 

उम्मीदवारों की घोषणा भी जल्द ही होने की संभावन
ज्ञातव्य है कि भाजपा ने गुजरात की एक सीट गांधीनगर के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को उम्मीदवार बनाने की पहले ही घोषणा कर रखी है और बाकी 25 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा भी जल्द ही होने की संभावना है। रावल के प्रति उनके संसदीय क्षेत्र में कथित नाराजगी के चलते पहले से ही इस तरह की अटकलें थी कि इस बार उन्हें मैदान में नहीं उतारा जाएगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *