परिवार सड़क हादसे का शिकार ,4 लोगों की मौत 30 घायल ,बेटी को विदा कर लौट रहे थे

बड़वानी
 मध्य प्रदेश के बड़वानी  जिले में यात्रियों से भरी एक पिकअप वाहन पलट गया. इस सड़क दुर्घटना  में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हो गए. यह सभी लोग एक ही परिवार के थे जो अपनी बेटी को ससुराल छोड़कर लौट रहे थे. जिस पिकअप वाहन में यह सवार थे उसमें क्षमता से ज्यादा लोग भरे हुए थे. यह हादसा जिले के पाटी थाना क्षेत्र में हुआ. मृतक चारों लोग एक ही परिवार के थे. यह सभी लोग पिकअप वाहन में सवार थे. दुर्घटना में तीन लोगों की पाटी और एक की बड़वानी में मौत हो गई.

बेटी को विदा कर के लौट रहे थे
पाटी थाना के ट्रेनी डीएसपी आदित्यराज सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार और मृतक अपनी नई शादीशुदा बेटी को उसके ससुराल रोसर गांव छोड़ने गए थे. लौटते वक्त रोशन फाटे के कामद फलिया के पास उनका पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि एक घायल ने पाटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

सड़क दुर्घटना में मृतकों के नाम
१. प्रताप, पिता गमा, उम्र 22 वर्ष
२. फदीया, पिता गोखलिया, उम्र 26 वर्ष
3. फत्तू, पिता नगरिया, उम्र 35 वर्ष
4.कैलाश, पिता साहिब सिंह, उम्र 30 वर्ष

ओवरलोडेड था पिकअप वाहन
वहीं पाटी के बीएमओ देवेंद्र वास्कले ने बताया कि दुर्घटना में 30 अन्य लोग घायल हुए हैं जिनमें से 17 लोगों को गंभीर चोट आई थीं. सभी घायलों को बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बड़वानी अस्पताल रेफर किए गए घायलों में से एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. सभी घायलों का पाटी और बड़वानी के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *