पति ने दिया तीन तलाक, पुलिस में शिकायत की तो ससुरालवालों ने जिंदा जलाया

 उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के गादरा गांव में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने कथित रूप से जिंदा जला दिया। महिला का पति उसके पुलिस में तीन तलाक देने की शिकायत करने के बाद काफी परेशान हो गया था। खबर है कि पीड़िता को उसकी पांच साल की बेटी के सामने जिंदा जलाया गया। इस मामले पर पीड़िता के पिता ने बताया है कि उसके दामाद ने फोन पर तलाक दिया था। 

बता दें कि पीड़िता का पति तलाक देने के बाद उसे अपने घर से निकालना चाहता था।  जब उसने घर से निकलने से मना कर दिया तो उसके ससुराल वालों  ने उसको जिंदा जला दिया। पीड़िता को श्रावस्ती में जलाया गया। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा शुक्रवार को हुआ। पीड़िता की बच्ची ने बताया कि उसकी आंटी ने उसकी मम्मी के ऊपर केरोसिन छिड़का।

यह भी पढ़ें: यूपी: महिला को पति ने साउथ अफ्रीका से फोन पर दिया तीन तलाक
रिपोर्ट में कहा गया है कि जब पीड़िता शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन गई, तो पुलिस ने उसे यह कहकर रोक दिया था कि उसे अपने पति के मुंबई से लौटने का इंतज़ार करना चाहिए। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने कहा कि जब आरोपी नफीस मुंबई से लौटे, तो उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया गया और उनकी बेटी को अपने पति के साथ रहने के लिए कहा गया।

इस मामले पर पीड़िता की बच्ची ने कहा है कि जब मेरे पिता शुक्रवार की नमाज़ अदा करने के बाद घर लौटे और उन्होंने मेरी मां से कहा कि जब उसको तलाक दे दिया गया है तो वह घर छोड़ दे। इस बात पर झगड़ा काफी बढ़ गया और इस बीच, मेरे दादा-दादी और मेरे पिता की बहन घर आ पहुंचे।

लड़की ने आगे कहा कि उसके पिता ने पहले उसकी मां की बेरहमी से पिटाई की, उसे बालों से पकड़ लिया और फिर उसकी मौसी ने मां पर मिट्टी का तेल डाला। बाद में पीड़िता के ससुर ने माचिस जलाकर उसे आग लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *