नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने कहा-राजनेता के बेटे क्या भीख मांगें

भोपाल
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आज भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल होने के पहले कहा कि नेताओं के लायक बेटे-बेटियों को टिकट मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान का बेटा किसानी करता है, अधिकारी का बेटा सरकारी नौकरी करता है और सेठ का बेटा व्यापार करता है तो क्या राजनेता के बेटे को भीख मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका बेटा 14 साल से उनके साथ राजनीतिक कामों में लगा है। उसकी दावेदारी बनती है। नेताओं को पुत्र पुत्रियों को योग्यता के आधार पर टिकट दिए जाने की वकालत कर पार्टी में टिकट वितरण को लेकर नई बहस छेड़Þी है। गौरतलब है कि भार्गव अपने बेटे अभिषेक को सागर लोकसभा से चुनाव लड़ाना चाहते हैं।

टिकट वितरण पर अभी अंतिम फैसला नहीं
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि पार्टी में टिकट वितरण को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। विधायकों को टिकट मिलेगा या नहीं, इस पर भी अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आज हो रही बैठक में सभी मसलों पर चर्चा होगी।

कर्जमाफी का प्रमाण पत्र मिला हो तो दो लाख नकद दूंगा-नरोत्तम
पूर्वमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य सरकार सहकारिता सिस्टम को चौपट कर रही है। प्रदेश और देश इस समय मोदीमय है। कर्जमाफी पर चुनौती देते हुए मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ सरकार के कर्जमाफी का प्रमाण पत्र मिला हो तो मुझसे दो लाख रुपए नकद ले जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *