नवादा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत

नवादा 
बिहार के नवादा में रफ्तार के कहर ने तीन लोगों की जान ले ली. ये सड़क हादसे जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए. इन दुर्घटनाओं में जहां तीन लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग इस दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए.

पहली घटना पकरीबरावां कौवाकोल पथ पर हुई जहां पकरीबरवां के पाली गांव के समीप कार ने पीछे से ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई है जो पेसे से किसान हैं और अपने दोस्त को शेखपुरा छोड़कर नवादा लौट रहा था.

दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के समीप की है जहां हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक धर्मेंद्र मिस्त्री जो कि डीजे संचालक है और उसका पार्टनर पिंटू कुमार दोनों नवादा से डीजे लाइट का सामान लेकर मुफस्सिल के समाई ढिबरी गांव लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक की तेज रफ्तार से आ रहे वाहन से टक्कर हो गई जिसमें दोनो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

धर्मेंद्र मिस्त्री का ससुराल समाई ढिबरी है और वह नालंदा जिले के बलवा गांव का रहने वाला था. इस घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर प्रदर्शन किया. तीसरी घटना नगर के अंसार नगर मुहल्ले में हुई है जहां दो बाइक की सीधी टक्कर में तीन युवक जख्मी हो गए. सभी को नवादा सदर अस्पताल में इलाज़ के बाद पटना रेफर कर दिया गया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई थी. मृतक के परिजनों को शव को पोस्टमॉर्टम करा सौंप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *