नवनिवार्चित विधायकों का हुआ सम्मान, सीएम भूपेश बघेल ने की शिरकत

छत्तीसगढ़ के रायपुर में आदिवासी कांग्रेस कमेटी द्वारा बुधवार की रात विधायक सम्मान समारोह रखा गया. जिसमें सीएम भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत सहित कई मंत्री और विधायक शामिल हुए. समारोह का आयोजन आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष अमरजीत भगत की ओर से किया गया. कार्यक्रम के दौरान अमरजीत भगत ने सभी विधायकों का सम्मान किया.

आदिवासी कांग्रेस कमेटी द्वारा विधायक सम्मान समारोह में कांग्रेस के मंत्री और विधायकों ने शिरकत की. साथ ही कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी विधायकों का सम्मान किया. बता दें कि मंत्री मंडल में शामिल नहीं किए जाने से अमरजीत भगत नाराज चल रहे थे और दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उनकी नाराजगी जरूर कम हुई, लेकिन उनके द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन करना कांग्रेस की गलियारों में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

कार्यक्रम के दौरान आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष अमरजीत भगत ने कहा कि सभी विधायकों ने अपने- अपने क्षेत्र में काफी मेहनत की है, इसलिए सभी विधायकों को इस कार्यक्रम में बुलाकर उनका सम्मान किया गया. साथ ही कहा कि सभी को नए साल में नए काम के लिए शुभकामनाएं देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *