नक्सल प्रभावित इलाके से 3 मजदूरों का अपहरण

जमुई            
बिहार के नक्सल प्रभावित जमुई जिले से मंगलवार की रात बदमाशों ने एक ईंट भट्ठे से तीन मजदूरों का अपहरण कर लिया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अगवा मजदूरों की रिहाई के लिए कई जगह पर छापेमारी कर रही है. साथ ही नक्सली इलाके में सर्च ऑपरेशन भी जारी है. अभी तक मजदूरों का कोई सुराग नहीं मिला है.

वारदात जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र की है. जहां मंगलवार की रात बदमाशों ने एक ईंट भट्ठे पर धावा बोल दिया और साथ ही वहां से वे तीन मजदूरों को अगवा कर अपने साथ ले गए. भट्ठा मालिक ने इस बात की सूचना फौरन पुलिस को दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मजदूरों की रिहाई के लिए छापेमारी कर रही है.

जमुई पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला रवासन गांव का है. जहां रूपा ईंट चिमनी भठ्ठा है. मंगलवार की देर रात लगभग 2 बजे वहां अचानक 10 से 15 हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया. उन्होंने वहां एक छोटा धमका भी किया, जिससे वहां सो रहे मजदूर जाग गए. बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की.

इसके बाद आरोपी बदमाश तीन मजदूरों को अगवा कर अपने साथ ले गए. जिनकी पहचान रविंद्र पंडित, नेपाल पासवान और मनोज के रूप में हुई है. जमुई पुलिस ने इस घटना की पुष्टि कर दी और बताया कि अगवा मजूदरों को छुड़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं. लगातार छापेमारी की जा रही है.

पुलिस के अनुसार अभी तक इस घटना में किसी नक्सली का हाथ होने की खबर नहीं है. हालांकि पुलिस हर एंगल से इस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद से ही इलाके में रहने वाले दूसरे मजदूरों में दहशत का माहौल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *