दूसरी जाति के लड़के से प्यार करने पर तालिबानी सजा, युवती को लाठी-डंडों से पीटा

धार
मध्य प्रदेश के धार में एक युवती को उसी के परिजनों द्वारा बेरहमी से पिटने का मामला सामने आया है. युवती की पिटाई करने वाले लोगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया. घटना बाग थाना क्षेत्र के घटबोरी ग्राम की है. युवती किसी लकड़े से प्रेम करती थी और यह रिश्ता परिजनों को मंजूर नहीं था.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आदिवासी युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जिसके बाद युवती के परिजनों ने बाग थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत की थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई. पुलिस टांडा ग्राम से युवती को ढूंढकर लाई और उसके परिजनो के हवाले कर दिया.

युवती के घर आने के बाद परिजन और समाज के लोग युवती पर अपने ही समाज के ही किसी लड़के से शादी करने का दबाव बना रहे थे, लेकिन युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने की जिद की. जिसके बाद परिजन और समाज के लोग नाराज हो गए और युवती की जमकर पिटाई की.

वही, पुलिस ने वीडियो के आधार पर इस मामले में सात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है. साथ ही घटनास्थल पर खड़े पिकअप वाहन के नम्बर से आरोपी तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की. इस संबंध में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *