दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर इसलिए कर दी ग्राहक की हत्या

कोरिया
छत्तीसगढ़ के कोरिया में किराना दुकान में हुए लेन देन के मामूली विवाद ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि दुकानदार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर ग्राहक की हत्या कर दी. कोरिया जिले के केल्हारी में हुई इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं एक आरोपी अब तक फरार है.

इस पूरे मामले में कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखंड के केल्हारी थाना अंतर्गत डोड़की गांव में मृतक दशरथ गोंड बीते सोमवार की रात में कुछ सामान लेने धर्मपाल की किराना दुकान में गया था. इसी बीच पुराने लेनदेन को लेकर दशरथ और दुकानदार धर्मपाल के बीच विवाद होने लगा. गुस्से में आकर धर्मपाल ने अपने दोस्त शुभलाल और एक अन्य की मदद से दशरथ का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

एसडीओपी अनुज गुप्ता ने बताया कि हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने मृतक के शव को कुछ दूर पर ले जाकर सड़क किनारे फेंक दिया. लोगों की इसकी जानकारी मंगलवार की सुबह हुई. पुलिस ने इस मामला दर्ज करने के बाद जांच करते हुए आरोपी धरमलाल और शुभलाल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अभी एक अन्य आरोपी फरार चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *