दीपिका को एसिड अटैक की धमकी पर बोलीं श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी

'बिग बॉस 12' की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ के खिलाफ कई लोगों ने उठाई, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह शो की फेक विनर हैं और उनकी जगह श्रीसंत को विनर होना चाहिए। श्रीसंत के कई फैन्स का मानना है कि दीपिका को इस शो में जीत श्री के दम पर मिली है। इतना ही नहीं, ट्विटर पर किसी सिरफिरे ने दीपिका पर एसिड अटैक करने तक की बात कर डाली।

हालांकि, दीपिका के एक फैन ने ट्विटर हैंडल के ज़रिए धमकी देने वाले उस सिरफिरे फैन का ट्वीट मुंबई पुलिस को टैग कर उस पर तुरंत ऐक्शन लिए जाने की मांग भी की। दीपिका ने भी खुद इस ट्वीट को रीट्वीट किया। दीपिका के लिए श्रीसंत का वाइफ भुवनेश्वरी भी कह चुकी हैं कि दीपिका श्रीसंत की वजह से दर्शकों की नजरों में आईं। अब दीपिका पर एसिड अटैक की धमकी की खबर पर भुवनेश्वरी ने कहा है कि इस तरह की धमकी देने वाले श्री के फैन नहीं हो सकते।

श्री की वाइफ भुवनेश्वरी ने ट्वीट करते हुए कहा है, 'मेरे प्यारे #SreeFam…हमें एसिड अटैक वाली खबर के बारे में पता चला। हम सिर्फ यही कहना चाहेंगे कि मुझे और श्री को पूरा यकीन है कि श्री का कोई भी फैन इस तरह की बात नहीं लिख सकता और हम आपलोगों पर यकीन करते हैं। यह कोई और ही है जो खुद को श्री का फैन बता रहा।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *