दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से किया ‘विनम्र आग्रह’- मेरी नामांकन रैली में न आएं…

भोपाल 
भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह 20 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले हैं. भोपाल में 12 मई को मतदान है. नामांकन पत्र दाख़िल करने से पहले दिग्विजय सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो उनकी रैली में शामिल नहीं हों.

दिग्विजय सिंह ने एक पत्र जारी किया है. उसमें लिखा है कि राघौ जी महाराज की कृपा और आप सभी के समर्थन से मैं 20 अप्रैल 2019 को भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के रूप में शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन भरने जा रहा हूं. हम नामांकन रैली नहीं निकाल रहे हैं, इसलिये मेरा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से विनम्र आग्रह है कि वे उस दिन आदर्श आचार संहिता का पालन करें. किसी भी तरह के समूह में इकट्ठे न हों. बल्कि अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ स्तर पर पार्टी को मज़बूती प्रदान करने का प्रयास करें.
 
दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा है कि हमारी जीत आपके सतही और अथक प्रयासों से ही संभव हो पाएगी. आप सभी साथी मेरी शक्ति हैं, इसलिए हमें किसी भी तरह के शक्ति प्रदर्शन की जरूरत नहीं है. आप अपने मंडलम, सेक्टर और बूथ में मुस्तैद रहिए, हमारी जीत निश्चित ही होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *