दरभंगा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 7 महिलाएं समेत 12 लोग गिरफ्तार

दरभंगा
बिहार के दरभंगा में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. इस छापेमारी से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने देह व्यापार में शामिल 7 महिलाओं और 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है. लोगों की सूचना पर एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.

जानकारी के मुताबिक, मामला दरभंगा रेलवे स्टेशन से सटे म्यूजियम गुमटी के पास का है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. एसएसपी एक घटना की जांच करने जब म्यूजियम गुमटी पहुंचे तो वहां एक स्थानीय शख्स के द्वारा उन्हें सूचना मिली कि म्यूजियम गुमटी के पास यात्री रेस्ट हाउस में काफी दिनों से बेरोकटोक सेक्स रैकेट चल रहा है.

इसके बाद एसएसपी बाबू राम ने नगर एसपी योगेन्द्र कुमार, सदर डीएसपी अनोज कुमार और सदर थाना प्रभारी के नेतृत्व में रेस्ट गेस्ट हाउस में छापा मारा गया. पुलिस ने मौके से 7 महिलाओं और 5 पुरुष सहित होटल संचालक को गिरफ्तार किया.

दरअसल इस यात्री रेस्ट हाउस में देह व्यापार का काला धंधा लंबे समय से चल रहा था. इससे पहले भी इस रेस्ट हाउस में पुलिस की छापेमारी हो चुकी है. लेकिन रेस्ट हाउस के मालिक द्वारा छापेमारी से बचने के लिए हर बार रेस्ट हाउस का नाम बदल दिया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *