‘दबंग 3’ में विलन के किरदार में नजर आएंगे सुदीप

'दबंग 3' सालों से चर्चा में बनी हुई है और अब जब यह रिलीज के एकदम करीब पहुंच रही है तो फैन्स की एक्साइटमेंट अलग ही स्तर पर नजर आ रही है। मेकर्स भी फैन्स की इस एक्साइटमेंट का भरपूर फायदा उठा रहे हैं और फिल्म से जुड़ी चीजें एक के बाद सरप्राइज के जरिए रिलीज कर रहे हैं।

कुछ वक्त पहले 'दबंग 3' का ट्रेलर रिलीज किया गया और उसके बाद बारी-बारी से उसके गाने व अन्य पोस्टर। इसके बाद हाल ही में सलमान का एक पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें उनके ऐब्स साफ नजर आ रहे हैं। और अब इस फिल्म के विलन यानी बल्ली सिंह उर्फ किच्चा सुदीप का पोस्टर जारी कर दिया गया है।

इस पोस्टर में किच्चा गुस्से में दिखाई दे रहे हैं और अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि यह क्लाइमेक्स सीन से लिया गया होगा।

वैसे भी 'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन की बहुत चर्चा है। इसे बड़े ही स्केल पर शूट किया गया है और किच्चा सुदीप इसे अपने करियर का सबसे बड़ा सीन मानते हैं।

क्लाइमेक्स में सलमान किच्चा के साथ-साथ उनके 500 आदमियों से लड़ते नजर आएंगे। 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, महेश मांजरेकर और उनकी बेटी सई, नवाब शाह, टीनू आनंद, अरबाज खान, अमोल गुप्ते और निकेतन धीर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *