तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, मिशन गुजरात पर मोदी-शाह

 नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए आज प्रचार थम जाएगा. 23 अप्रैल को 117 सीटों पर मतदाता अपने वोट का इस्तेमाल करेंगे. मंगलवार को बीजेपी के गढ़ कहे जाने वाले गुजरात में भी वोट डाले जाएंगे. बीजेपी राज्य में एक बार फिर 2014 की जीत दोहराने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रही है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिशन गुजरात पर रहेंगे. पीएम मोदी आज पाटन में एक जनसभा करेंगे. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सानंद में आज रोड शो करेंगे. बता दें कि अमित शाह गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से किस्मत आजमा रहे हैं.
प्रियंका गांधी के वायनाड दौरे का दूसरा दिन
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वायनाड दौरे का आज दूसरा दिन है. प्रियंका आज शहीद जवानों के परिजनों से मुलाकात करेंगी. बता दें कि वायनाड में तीसरे चरण के मतदान के तहत 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. 
आम आदमी पार्टी करेगी रोड शो
आम आदमी पार्टी की ओर से दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार राघव चड्ढा आज रोड शो करेंगे. रोड शो में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्य सभा सांसद संजय सिंह भी रहेंगे. 
योगी आदित्यनाथ की आज 4 रैलियां
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज 4 रैलियां होंगी. वह बिलासपुर, लखीमपुर खीरी, हरदोई और कानपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *