तीखा खाना और सेक्स के बीच कनेक्शन

जब बात खाने के टेस्ट की आती है तो हम सबकी पसंद अलग-अलग होती है। किसी को बहुत ज्यादा तीखा और मसालेदार खाना पसंद होता है तो कोई ऐसा भी होता है जिसकी जुबान पर अगर थोड़ी सी भी मिर्च का स्वाद आ जाए तो आंखों से पानी और कान से धुआं निकलने लग जाता है। लेकिन आज हम इस बारे में बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एक नई स्टडी में इस बात का खुलासा हुआ है कि तीखा पसंद या नापसंद करने का संबंध आपकी सेक्स लाइफ से भी है। कैसे, जानने के लिए आगे पढ़ें…

क्या कहती है स्टडी?
इस नई स्टडी की मानें तो अगर आप स्पाइस-लवर हैं यानी आपको खाने में तीखा और मसालेदार खाना पसंद है तो इस बात की आशंका बढ़ जाती है कि आप अपने बेडरूम में भी अपनी सेक्स लाइफ को काफी स्पाइसी और रोमांचक बनाकर रखते होंगे।

ज्यादा सेक्स करते हैं
OnePoll की तरफ से करवाए गए इस सर्वे के नतीजे इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वैसे लोग जो तीखा खाना पसंद करते हैं वे कम तीखा खाने वालों की तुलना में ज्यादा सेक्स करते हैं। इस सर्वे में 2 हजार पार्टिसिपेंट्स को शामिल किया गया था और उनसे कई सवाल पूछे गए जिसमें उनकी लाइफस्टाइल, पर्सनैलिटी और खाने में तीखा और मसालेदार पसंद करने जैसे सवाल शामिल थे। साथ ही उन्हें 1 से 4 के बीच में स्पाइसी फूड पसंद करने को लेकर रेटिंग भी देनी थी जहां 1 का मतलब था तीखा बिलकुल पसंद नहीं और 4 का मतलब था बहुत ज्यादा तीखा पसंद करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *