तारक मेहता… की नई दयाबेन बनेंगी अमी त्रिवेदी?

खबरें हैं कि टीवी एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी नई दयाबेन बन सकती हैं. अमी त्रिवेदी कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दिशा वकानी को रिप्लेस करेंगी. इस संबंध में जब अमी त्रिवेदी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक मेकर्स ने उन्हें दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच नहीं किया है. अब अमी त्रिवेदी की कास्टिंग पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का रिएक्शन सामने आया है.

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के निर्माता असित मोदी ने कहा- हमने अभी तक दयाबेन के रोल के लिए किसी को फाइनल नहीं किया है. अभी भी योग्य एक्ट्रेस के लिए हमारी तलाश जारी है. अब असित मोदी के इस बयान से साफ है कि वे अभी भी दिशा वकानी के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं.

इससे पहले एक इंटरव्यू में अमी ने दयाबेन का रोल ऑफर होने पर कहा था- ''नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. लेकिन मेरे दोस्त मुझसे कह रहे हैं कि ये रोल मुझे करना चाहिए. दयाबेन का करेक्टर मुझ पर सूट करेगा. अभी मुझे रोल ऑफर नहीं हुआ है. ना ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की है.''

बता दें, अमी त्रिवेदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. जैसे किट्टू सब जानती है, कुमकुम- प्यारा सा बंधन, जाने क्या बात हुई, खिचड़ी, सजन रे झूठ मत बोलो, पापड़ पोल, चिड़िया घर, सात फेरों की हेरा फेरी.

मालूम हो कि दिशा वकनी सितंबर 2017 से तारक मेहता… से गायब हैं. वे मैटरनिटी लीव से वापस नहीं लौटीं. फिर काफी इंतजार के बाद मेकर्स ने दिशा वकानी को रिप्लेस करने का फैसला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *