तहसीलदार अमिता सिंह की बगावती फेसबुक पोस्ट की राजस्व अधिकारी संघ ने की निंदा

श्योपुर
श्योपुर की तहसीलदार अमिता सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने मन की बात पोस्ट करने के बाद सुर्खियों में आ गई है.चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपये जीत चुकीं अमिता सिंह तोमर के पोस्ट के बाद उनके ही साथियों ने उनसे किनारा कर लिया है. बता दें कि अमिता सिंह तोमर ने नौ अगस्त को अपनी फेसबुक वॉल पर प्रशासनिक व्यवस्था पर जमकर हमले बोले थे. उनकी यह पोस्ट वायरल होने के बाद राज्य के राजस्व अधिकारी संघ ने तोमर के बयान की निंदा की है.

राजस्व अधिकारी संघ के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर ने अमिता सिंह के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा है कि “अमिता अनर्गल पोस्ट करती रही हैं. यही कारण है कि संघ की उनकी सदस्यता समाप्त की जा चुकी है”. साथ ही नरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि उनके उस तरह के पोस्ट के लिए संघ की ओर से कई बार समझाया भी गया, लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. नरेंद्र सिंह ने कहा कि अमिता सिंह की पोस्ट से किसी राजस्व अधिकारी का कोई संबंध नहीं है. इतना ही नहीं कोई भी नायब तहसीलदार और तहसीलदार उनकी राय का समर्थन नहीं करता. वहीं श्योपुर के कलेक्टर बसंत पुर्रे ने तोमर के इन आरोपों को उनका निजी विचार बताया है.

गौरतलब है कि अमिता सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने मन की बात पोस्ट कर थी, जिसका शीर्षक ही उन्होंने ऐसा दिया जो विवाद पैदा कर दे. चाटुकारिता और भ्रष्टाचार बनाम शासकीय सेवा शीर्षक से लिखी अपनी पोस्ट में अमिता सिंह ने नायब तहसीलदारों को भ्रष्ट कहा और लिखा कि ऐसी व्यवस्था से उन्हें घिन आती है. अमिता सिंह ने अपनी पोस्ट में श्योपुर कलेक्टर के कामकाज को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने साफ-साफ लिखा कि हम जैसे वरिष्ठ तहसीलदारों को परे हटाकर नए नए साहबानों को मुख्यालय में तहदीलदारों के पद से नवाज़ा जा रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *