डॉक्टरों की टीम से बदसलूकी के बाद दिल्ली के नरेला आइसोलेशन सेंटर पहुंची सेना की टीम

नई दिल्ली
दिल्ली नरेला में तबलीगी जमात के जलसे में शामिल लोगों के लिए बने आइसोलेशन कैंप में अब मदद के लिए इंडियन आर्मी की एक मेडिकल टीम भी पहुंच गई है। लेकिन जिस तरह कुछ जगहों से ऐसी शिकायतें आई हैं कि तबलीगी जमात में शामिल कुछ लोग डॉक्टरों से मिसबिहेब कर रहे हैं, उसे देखते हुए इंडियन आर्मी ने अपनी मेडिकल टीम के साथ हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम को भी भेजा है।

नरेला आइसोलेशन कैंप में पहुंची हथियारबंद टीम
सूत्रों के मुताबिक इंडियन आर्मी के पास नरेला आइसोलेशन कैंप में मेडिकल हेल्थ के लिए रिक्वेस्ट आई थी। जिसके बाद इंडियन आर्मी ने अपने दो डॉक्टरों और दो सपोर्टिंग स्टाफ की एक टीम नरेला भेजी है। इस टीम के साथ आर्मी की एक छोटी प्रोटेक्शन टीम भी भेजी गई है।

तबलीगी जमात के लोग कर रहे हैं मिसबिहेब
दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज आने वाले तबलीगी जमात के जलसे में शामिल कोरोना संदिग्धों को नरेला सहित अलग अलग जगह बने आइसोलेशन कैंप में रखा गया है। इनकी काफी शिकायतें भी आ रही हैं।

डॉक्टर और कर्मचारियों से कर रहे हैं बदसलूकी
उत्तर रेलवे के सीआरपीओ दीपक कुमार ने भी बुधवार को बताया था कि जब मंगलवार की रात तबलीगी जमात के लोगों को तुगलकाबाद स्थित आइसोलेशन सेंटर पहुंचाया गया तो वे लोग वहां के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। वे कर्मचारियों और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने के साथ ही उन पर थूक भी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *