टोटल धमाल का नया सॉन्ग ‘स्पीकर फट जाए’ रिलीज

फिल्म 'टोटल धमाल' का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम 'स्पीकर फट जाए है'। गाने के म्यूजिक से यह साफ है कि यह एक डांसिंग सॉन्ग है। इस गाने में फिल्म के सभी सितारे नजर आ रहे हैं। गाने में फिल्म के लीड पेयर्स माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और अजय देवगन और ईशा गुप्ता के केमिस्ट्री काफी शानदार दिख रही है।

इस सॉन्ग में रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और अरशद वारसी के डांस मूव्ज भी देखने को मिले। तीनों सॉन्ग में भी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। उनके शॉट्स को देख आप मुस्कुराने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

फिल्म के इस तीसरे गाने को मंगलवार सुबह 11:15 पर रिलीज किया गया। सॉन्ग को फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर किया।

#SpeakerPhatJaaye out today at 11.15 AM #TotalDhamaal pic.twitter.com/NW2duJqAH8

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) 12 February 2019

गाने के म्यूजिक की बात करें तो वह काफी अच्छा है, लेकिन लिरिक्स के बारे में यह बात नहीं कही जा सकती। गाने के बोल में कुछ भी आकर्षक नहीं है। हालांकि, अच्छे म्यूजिक के कारण गाना पॉप्युलर हो सकता है।

बता दें कि, फिल्म 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस मूवी में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, ईशा गुप्ता और निहारिका रायजादा अहम किरदार निभाते दिखेंगे। इंद्र कुमार की यह फिल्म अडवेंटर कॉमिडी फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *