जुड़वा भाईयों के अपहरण का मामला, 6 दिन बाद भी खाली MP-UP की पुलिस

चित्रकूट
मध्यप्रदेश के चित्रकूट में तेल कारोबारी के दो जुड़वा बच्चों के अपहरण के मामले में 6 बीत जाने के बाद भी एमपी और युपी पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस हवा में लाठियां चला रही है, जबकि परिजनों के सब्र का बांध अब टूटता नजर आ रहा है. परिजनों का पुलिस पर से भरोसा उठ चुका है, जिसके बाद परिजन आमजन मानस से बच्चों की तलाश की मार्मिक अपील कर रहे हैं और भगवान की शरण में अर्जी लगाई है.

12 फरवरी को एसपीएस स्कूल से बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर स्कूल कैंपस के बस रुकवाकर दो जुड़वा भाई शिवांग और दिबांग का अपहरण कर लिया था. दोनों बच्चे तेल कारोबारी ब्रेजश रावत के हैं. घटना के बाद एमपी और यूपी पुलिस की 26 टीमें मासूमों की तलाश में भटक रही है तो दोनों राज्यों ने एसटीएफ को भी मैदान में उतारा है. इन सबके बावजूद 6 दिन गुजरने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. अभी तक पुलिस को यह भी पता नहीं चल पाया है कि घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया है.

परिजनों के अनुसार बदमाशों ने अपहरण के बाद से लेकर अब तक उनसे कोई संपर्क नहीं किया है और न ही फिरौती की मांग की है. समय लगातार बढ़ रहा है और मासूमों के परिजनों की हालत लगातार बिगड़ रही है. उनका पुलिस से भरोसा उठ रहा है और भगवान की शरण में जाकर बच्चों के सही सलामत होने की मिन्नते की जा रही है. परिजनों का कहना है कि उन्हें अब पुलिस पर भरोसा नहीं है और सरकार इस मामले में सीबीआई से जांच करवाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *