जिराफ की सवारी शराबी को पड़ी महंगी, देखिए कैसे उठा-उठाकर पटका

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो काफी मजेदार होते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जिराफ की सवारी करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन जिराफ ने उसे ऐसा उठा-उठाकर पटका कि उसका हालत ही खराब हो गई।

Instagram post by Туркестан | Түркістан * Jul 27, 2019 at 11:47am UTC

3,621 Likes, 345 Comments – Туркестан | Түркістан (@turkestan_today) on Instagram

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स उस वक्त शराब के नशे में था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शराबी किस तरह जिराफ की सवारी करने के लिए बाड़े के ऊपर चढ़ गया और किनारे पर खड़े जिराफ की पीठ पर चढ़ गया। कुछ समय तो वो आराम से जिराफ की पीठ पर बैठा रहा और उसे सहलाता रहा, लेकिन उसके बाद जिराफ ने उसे झटक कर नीचे गिरा दिया।  

हालांकि शख्स भी कुछ कम नहीं था। वो फिर से बाड़े के ऊपर चढ़कर जिराफ की पीठ पर बैठ गया, लेकिन फिर से जिराफ ने भी वैसा ही किया, जैसा पहले किया था। यानी जिराफ ने उसे फिर से नीचे पटक दिया। हालांकि उसके बाद शख्स बाहर आ गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस शख्स को ढूंढने में जुट गई है।

मेट्रो.को.यूके की खबर के मुताबिक, यह घटना कजाखस्तान के शिमकेंट चिड़ियाघर की है। इस वीडियो को तुर्किस्तान टुडे ने 27 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। दो मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *