जारी किया गया फिल्म का फर्स्ट लुक, नजर आए अली फजल और श्रद्धा

मुंबई 
अभिनेता अली फजल जल्द ही श्रद्धा श्रीनाथ के साथ फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन अब फिल्ममेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है. इस पोस्टर में अली फजल, श्रद्धा श्रीनाथ के साथ नजर आ रहे हैं.

अली फजल काफी वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं लेकिन अब वो जल्द ही श्रद्धा श्रीनाथ के साथ फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ में नजर आएंगे. काफी वक्त पहले फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें फिल्म के सितारों के अलावा डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया भी नजर आ रहे थे. अब फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. ये पहली बार होगा जब श्रद्धा श्रीनाथ और अली फजल की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी. इस पोस्टर में अली ने कुर्ते के साथ जींस पहनी हुई है तो श्रद्धा सफेद रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं.

बता दें कि, पहले पोस्टर के रिलीज करने के साथ ही निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर भी घोषणा कर दी है. इस फिल्म का ट्रेलर 20 फरवरी यानी आज ही रिलीज होने वाला है. इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा आशुतोष राणा, सिकंदर खेर और ऋचा सिन्हा जैसे कलाकार नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *