जहर पिलाकर हत्या के प्रयास के मामले में केस दर्ज, बची दो मासूमों की जान

भोपाल
गुनगा थाना क्षेत्र में पत्नी के ससुराल नहीं चलने से नाराज युवक द्वारा दोनों बच्चों को जहर पिलाने वाले मामले में पुलिस ने आरोपी पिता पर हत्या के प्रयास और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दोनों मासूमों की हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में गुनगा थाना प्रभारी की तत्परता और संवेदनशीलता से दो मासूमों की जांच बच गई। 

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी ने मौके पर तुरंत पहुंचकर मासूमों को अपने वाहन से अस्पताल पहुंचवाया। ज्ञात हो कि करण सिंह लोधी (38) सलामतपुर जिला रायसेन का रहने वाला है। उसकी शादी गुनगा निवासी प्रीति लोधी से हुई है। उसके दो बेटे हैं। एक छह साल का दूसरा तीन साल का। 20 मार्च को प्रीति मायके आई थी। 22 मई को पति करण बुलाने आया तो वह रविवार को ससुराल जाने को बोली। इससे नाराज होकर करण अपने दोनों बच्चों को ससुराल से दूर खेत पर लेजाकर पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और खुद भी पी लिया। 

इसके बाद उसने साले के दोस्त को फोन कर घटना बताई। ससुराल वालों की सूचना पर गुनगा थाना प्रभारी डीपी सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों मासूमों को अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि अस्पताल से छुट्टी होने पर करण सिंह की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *