जल्द ही अपने ऐक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली हैं बिग बॉस फेम सबा खान

रिऐलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन का हिस्सा रहीं सबा खान ने अपनी बहन सोमी खान के साथ पिछले दिनों ऐक्टिंग वर्कशॉप में ऐडमिशन लिया था। इस खबर के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों ऐक्टिंग में अपना करियर बनाने की सोच रही हैं। अब खबर है कि सबा जल्द ही अपना ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं। सबा हाल ही में एक नया शो का हिस्सा बनीं है और वह काफी खुश लग रही हैं।

हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह ट्रडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सबा किसी मिथलॉजिकल शो की शूटिंग कर रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सबा द्वारकाधीश के दूसरे सीजन में दिखाई देगीं। इस शो में सबा भगवान कृष्ण की दूसरी सबसे पत्नी सत्यभामा की भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं। उन्होंने 'विघ्नहर्ता गणेश’ के ऐक्टर हैरी सिंह के साथ सेट पर से एक तस्वीर भी शेयर की है।

इससे पहले सबा ने हमारे सहयोगी टाइम्सऑफइंडिया से खास बातचीत में कहा था, 'हां मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शामिल होने के बारे में सोच रही हूं और इसके लिए मुझे अपने स्किल्स को और बेहतर करने की जरूरत है।’ सबा खान अपनी बहन सोमी के साथ ऐक्टिंग वर्कशॉप कर रही थीं। सबा खान ने 15 दिनों का ऐक्टिंग का शार्ट टर्म कोर्स कर रही थीं। सबा ने ऐक्टिंग में ग्रैजुएट किया है।

सबा ने कहा था, 'मैं ऐक्टिंग सीखना चाहती थी। इसलिए ऐक्टिंग की बारीकियों को सीखने के लिए वर्कशॉप में जॉइन किया है। मैं अपनी लोकप्रियता को आधार बनाकर इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहती हूं।’ बता दें कि सोमी ने हाल ही में बिग बॉस में उनके साथी रहे दीपक ठाकुर के साथ ऐक्ट‍िंग डेब्यू किया है। दोनों एक गाने में साथ नजर आएंगे। बिग बॉस के घर में दोनों बहनें काफी चर्चा में रही थीं। इस समय दोनों ने मुंबई को अपना घर बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *