जमुई में नक्सलियों ने किया डबल मर्डर, पोस्टर पर लिखा- मुखबिरी करने की मिलेगी यही सजा

पटना 
बिहार में एक बार फिर से नक्सलियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना जमुई की है, जहां नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

जमुई जिले के चकाई थाना इलाके के गुरुदबाद गांव में मंगलवारी की देर रात नक्सलियों ने हमला बोलते हुए दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतकों के नाम मोहम्मद उस्मान अंसारी और मोहम्मद गुलाम बताया जाता है. घटना के दौरान अपने पति को बचाने के दौरान मृतक मोहम्मद उस्मान की पत्नी को भी नक्सलियों ने गोली मार दी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, बीती रात लगभग 12 बजे लगभग 15 की संख्या में आये हथियारबंद नक्सलियों ने चकाई के बरमोरिया पंचायत के गुरुदबाद गांव में हमला बोलते हुए पहले मोहम्मद गुलाम के घर में घुस कर उसकी हत्या की, उसके बाद नक्सलियों ने मोहम्मद उस्मान के घर जाकर उसकी भी गोली मार कर हत्या कर दी.

घटना के पीछे मुखबिरी करने का कारण बताया जा रहा है. बीते कुछ दिन पहले इसी इलाके से इनामी नक्सली दरोगी यादव की गिरफ्तारी पुलिस ने की थी. आशंका जताई जा रही है कि उसी गिरफ्तारी मामले में मुखबिरी का आरोप लगाते हुए नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या की घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की और पोस्टर भी चिपकाया. नक्सलियों ने पोस्टर में लिखा है, 'पुलिस मुखबिरी की यही सजा मिलेगी.' पुलिस मामले की पड़ताल करने में लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *